-->
महाराष्ट्र : पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों को मार डाला, उसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दी

महाराष्ट्र : पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों को मार डाला, उसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दी

कभी कभी ऐसी घटना सामने आती है कि कुछ परेशानी के चलते आदमी पहले अपने परिवार को खत्म करता है और फिर खुद भी मौत की नींद सो जाता है । महाराष्ट्र के सोलापुर में एक 37 वर्षीय युवक ने पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या की, फिर खुद फांसी लगाकर जान दे दी। घटना सोमवार देर रात की है। पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।


फौजदार चावड़ी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर संजय सालुंखे ने बताया कि युवक की पहचान अमोल जगताप के रूप में हुई। जांच में सामने आया है कि अमोल एक होटल चलाता था और लॉकडाउन की वजह से उसका होटल बंद हो गया था। यह भी सामने आया है कि युवक पर बैंक का कई लाख का कर्ज था।

जानिए कैसे हुई घटना
अमोल जगताप अपनी पत्नी मयूरी (27), बेटे आदित्य (7) और आयुष (4) के साथ ओल्ड पुणे-नासिक नाका के पास किराए के मकान में रहता था। खबरों के मुताबिक अमोल ने गला दबाकर पहले पत्नी और बच्चों की हत्या की। इसके बाद खुद फांसी लगा ली। मंगलवार सुबह जब काफी देर तक उसका दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। दरवाजा तोड़ने पर एक कमरे से चारों के शव बरामद हुए।

इस वजह से बताई जा रही है आत्महत्या
जांच के दौरान पुलिस को अमोल के हाथों लिखा एक सुसाइड नोट मिला। जिसके आधार पर पुलिस इसे आत्महत्या और आर्थिक तंगी से घटना को अंजाम देना मान रही है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस के हाथ कुछ और सुराग लग सकते हैं। जांच में यह भी सामने आया है कि अमोल ने कुछ लोगों से कर्ज भी लिया था।

0 Response to "महाराष्ट्र : पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों को मार डाला, उसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दी"

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article