-->
अमेरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पहोचे ताज महेल के दिदार को, लेकीन वहा की असली कब्रो को देखने से किया इंकार-यह है वजह

अमेरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पहोचे ताज महेल के दिदार को, लेकीन वहा की असली कब्रो को देखने से किया इंकार-यह है वजह

ताज महल की खूबसूरती को देखने के लिए परिवार के साथ पहोचे ट्रम्प 


अमेरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ट ट्रम्प भारते के दौरे पर है आज २५ फरवरी को ताज महल का दिदार किया है । डोनाल्ट ट्रम्प ताजमहल को देखकर काफी खुश हुए और उन्होने इस इस महल कि तारीफ भी कि है । आपको बतादे कि वह अपने सह परीवार के साथ ताजमहल को देखने के लिए पहोचे थे । उनके साथ फस्र्ट लेडी मेलानिया के आलावा उनकी बेटी इंवाका ट्रम्प और दामाद जेरार्ड कश्नर भी साथ हि दिदार के लिए पहोचे थे । डोनाल्ट ट्रम्प को सहपरिवार के साथ नितीनकुमार सिंह ने ताज महल कि सारी जानकारी दी ।


डोनाल्ट ट्रम्प ने ताजमहल को देखा लेकीन हैरत कि बात यह है कि खबर के मुताबिक उन्होने महल के अंदर कि कब्रे देखने से इनकार कर दिया । नितीन कुमार सिंह जो गाईड थे उन्होने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने मुगल शासन शाहजहाँ और उनकी पत्नी मुमताज कि कब्रो को देखने से इंकार कर दिया । नितीन के मुताबिक ट्रम्प के मौजुदा सुरक्षा स्टाफ को डर था कि अगर ट्रम्प कब्रेो को देखेंगे तो वह खुद को नुकसान पहुचा सकते है यहा मौजुद असली कब्रे बहुत ही संकरी जगह पर है और इसकी हाईट यानी उचाई भी काफी कम है । ट्रम्प कि हाईट ६ पुâट ३ इंच है औन उनका वजन भी ११३ किलो है । व्हाईट हाऊस कि ओरे से पिछले साल उनका चेकअप हुआ था जिसमे यह जानकारी सामने आई थी ।


टुर गाईड नितीन ने बताया कि, जब डोनाल्ड ट्रम्प ने ताजमहल को देखा तो कहा कि ’’इनव्रेâडीबल’’ यानी अविश्वासनीय है ट्रम्प ने कहा कि वह इस खुबसुरत महल को देखने के लिए फिर से आऐंगे

Delhi Violence :  देश की राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा पर क्या बोले अरविन्द केजरीवाल - सुनिए


0 Response to "अमेरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पहोचे ताज महेल के दिदार को, लेकीन वहा की असली कब्रो को देखने से किया इंकार-यह है वजह "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article