-->
भिम आर्मी चिफ चंद्रशेखर आझाद रावन पहोचे औरंगाबाद-बोले एनपीआर रोकने कि सबसे बडी ताकत जनता है

भिम आर्मी चिफ चंद्रशेखर आझाद रावन पहोचे औरंगाबाद-बोले एनपीआर रोकने कि सबसे बडी ताकत जनता है

आज चंद्रशेखर आज़ाद महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पहोचे थे वह उन्होंने राज्य सरकार पर भी अपना निशाना रखा 

chandrashekhar azad ravan photos, aurangabad chandrashekhar azad, chandra shekhar azad ravan latest photo, chandrashekhar azad latest pic, aurangabad news,
औरंगबाद के दिल्ली गेट परिसर में चंद्रशेखर आज़ाद ने अपना भाषण दिया 

औरंगाबाद : २३ फरवरी २०२० को भिम आर्मी चिफ चंद्रशेखर आझाद रावन महाराष्ट्र के औरंगाबाद मे पहोचे थे वहा उन्होने ने अपना भाषण दिया जिसमे उन्होने सबसे पहले संविधान की प्रस्तावना पढ़ी फिर उसके बाद महाराष्ट्र सरकार को अपने निशाने पर लिया फिर कहा कि राज्य सरकार एनपीआर करने से रोक सकती है राज्य सरकार यह नही कह सकती कि वेंâद्र कि ओर से उसपर बदाव बनाया जा रहा है । औरंगाबाद मे भाषण के दौरान चंद्रशेखर आझाद ने सीएए, एनआरसी के साथ ही सबसे ज्याचा एनपीआर के बारे मे कहा और उनका भाषण सुनने आए लोगो से भी कहा कि वह भी एनपीआर का विरोध करे ।

औरंगाबाद मे दिल्ली गेट परिसर मे भी दिल्ली जैसा शाहीनबाग लगा हुआ है । यहा पर भी लोग कई दिनो से धरणा प्रदर्शन कर रहे है । उसी जगह आज भिम आर्मी चिफ चंद्रशेखर आझाद भी पहोचे थे ।

क्या कहा औरंगाबाद के लोगो से चंद्रशेखर आझाद ने

सबसे पहले चंद्रशेखर आझाद मंच पर पहोचे तो वहा पर मराठी शेर पढ कर उन्हे भाषण के लिए आमंत्रीत किया गया था उसके बाद रावन मंच पर आए और मजाकिया अंदाज मे बोले कि यह मुझे मराठी नही आती यह आपने मेरे साथ चिटींग कि । उसके बाद बार-बार अपने भाषण मे चंद्रशेखर आझाद ने एनपीआर पर जोर दिया और यह भी कहा कि सरकार एनपीआर के डाटा को एनआरसी मे इस्तीमाल करेंगी इस लिए उन्होने लोगो से कहा कि वह एनपीआर का पुरा विरोध करे ।

Watch Uncut Video :


0 Response to "भिम आर्मी चिफ चंद्रशेखर आझाद रावन पहोचे औरंगाबाद-बोले एनपीआर रोकने कि सबसे बडी ताकत जनता है "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article