-->
आजतक के एंकर रोहित सरदाना का निधन, कोरोना से हुए थे संक्रमित

आजतक के एंकर रोहित सरदाना का निधन, कोरोना से हुए थे संक्रमित

वरिष्ठ पत्रकार और आजतक के एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है। शुक्रवार (30 अप्रैल) को नोएडा के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान 41 वर्षीय की मौत हो गई। रोहित सरदाना उनकी पत्नी, दो बेटियों और उनके माता-पिता द्वारा जीवित हैं।

41 वर्षीय आजतक के एंकर ने हाल ही में कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, लेकिन वह सक्रिय था और ठीक होने के रास्ते पर था। रोहित ने अपने सहयोगियों को प्रोत्साहित करना जारी रखा और गुरुवार देर रात तक ट्विटर पर कोविद-संबंधी पोस्टों को बढ़ा रहा था। हालांकि, उनकी स्थिति गुरुवार रात को बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें नोएडा के मेट्रो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया। 30 अप्रैल की सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

आजतक के स्टार एंकर रोहित हरियाणा के कुरुक्षेत्र से हैं। रोहित बेस्ट एंकर के साथ-साथ हिंदी पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार के लिए एनटी अवार्ड और ईएनबीए अवार्ड के प्राप्तकर्ता थे।

डेढ़ दशक से अधिक समय तक अपने करियर में, रोहित सरदाना ने ऑल इंडिया रेडियो में एक उद्घोषक के रूप में शुरुआत की, जिसके बाद उन्होंने खुद के लिए एक नाम बनाया, जैसे कि उन्होंने ईटीवी, सहारा सामे, ज़ी न्यूज़ और आजतक में शो में काम किया। ।

रोहित सरदाना को हिंदी के सबसे शक्तिशाली एंकरों में से एक माना जाता था। आजतक के प्राइम टाइम शो दंगल के एंकर के रूप में, रोहित ने टीवी एंकरिंग में मील का पत्थर हासिल किया, जो कुछ ही लोगों को मिला है।- information by India Today

0 Response to "आजतक के एंकर रोहित सरदाना का निधन, कोरोना से हुए थे संक्रमित "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article