-->
लॉकडाउन के सवाल पर मुख्यमंत्री उद्धाव ठाकरे  ने दिया यह जवाब

लॉकडाउन के सवाल पर मुख्यमंत्री उद्धाव ठाकरे ने दिया यह जवाब



आज कुछ ही देर पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जनता से संबोधन किया और उसमें यह बताया कि वह लॉकडाउन लगाना चाहते हैं या नहीं ? मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने यह सवाल जनता से पूछा की जनता क्या चाहती है लॉकडाउन लगाना चाहिए या नहीं लगाना चाहिए? इसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन लगाना या नहीं लगाना चाहीए यह जनता के ऊपर निर्भर है । 

अगर लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे और मास्क का इस्तेमाल करेंगे तो लॉकडाउन को डाला जा सकता है । लेकिन अगर लोगों ने नियमों का पालन नहीं किया सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का उपयोग नहीं किया तो लॉकडाउन की स्थिति पैदा हो सकती है । इसीलिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने तकरीबन 8 दिन का जनता को समय दिया है । अगर 8 दिनों में कोरोना की रफ्तार कम हो गई और लोगों ने नियमों का सख्ती से पालन किया मास्क का इस्तेमाल किया सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखा तो लॉकडाउन नहीं लगेगा । 

लेकिन इसका उल्टा हुआ यानी लोगों ने मास्क नहीं पहना सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल नहीं रखा तो उन्हें मजबूरन लॉक डाउन की तरफ बढ़ना होगा इसी के साथ-साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने "माझे कुटुंब माझी जबाबदारी" के बाद "मी जबाबदार" इस मुहिम की शुरुआत की है और उन्होंने कहा है कि वह कुछ समय इस मुहिम को चलाकर देखेंगे अगर इसके बाद भी कोरोना की रफ्तार नहीं थमी तो उन्हें लॉकडाउन करना होगा ।

0 Response to "लॉकडाउन के सवाल पर मुख्यमंत्री उद्धाव ठाकरे ने दिया यह जवाब"

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article