-->
महाराष्ट्र मे संचारबंदी लागु ; ऑटो रिक्षा, प्रावईट गाडीयो को लेकर भी अब बडा निर्णय लिया गया है- पढ़िए विस्तार से

महाराष्ट्र मे संचारबंदी लागु ; ऑटो रिक्षा, प्रावईट गाडीयो को लेकर भी अब बडा निर्णय लिया गया है- पढ़िए विस्तार से


कोरोना वायरस को लेकर अब महाराष्ट्र सरकार ने कडे पैâसले लिए है. महाराष्ट्र के मुख्यंत्री उध्दव ठाकरे ने आज लाईव आकर इस बात का एलान किया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि कल यानी रविवार को जनता का Curfew लगा था जिसमे जनता ने काफी अच्छी तरह साथ दिया था. लेकीन आज सुबह शहर का नजारा कुछ अलग था. उन्होने कहा कि यही वक्त है कोरोना  वायरस को रोकने का अगर इस वक्त मे हमने उसको नही रोका तो फिर हालात गंभीर हो जाएँगे.

महाराष्ट्र के सभी जिल्हा कि सिमा सिज करदी गई है.

मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने साथ मे इस बात का भी जिक्र किया है कि महाराष्ट्र मे अभी भी कई शहर एैसे है जहा कोरोना वायरस नही पहोंचा है. इस लिए खबरदारी के लिए महाराष्ट्र के  सभी शहर के सिमा सिज करली गई है इसका मतलब यह है कि अगर आज महाराष्ट्र के किसी जिल्हा मे है तो आप दुसरे जिल्हा मे नही जा सकते. इस बात पर अब पाबंदी लगा दी गई है.

वाहतुक सेवा पर पडेंगा असर

वाहतुक सेवा को लेकर मुख्यमंत्री ने पहले ही साफ कर दिया है कि शहर कि लोकल ट्रेने बंद कि जारही है. इसी के साथ-साथ अब प्राईवेट वाहन पर भी पाबंदी लगाई गई है. अगर जरुरत ना हो तो अपनी प्राइवेट वाहन को भी बाहर ना निकालने कि अपील मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने कि है. ऑटो रिक्षा के बारे मे यह कहा गया है कि ऑटो रिक्षा मे सिर्पâ चालक के अलावा २ ही पॅसेंजर बैठ सवेंâगे लेकीन वह भी तब जब की ज्यादा जरुरी काम हो.इसी के साथ यह भी यह भी कहा की जो जरूरत की चीज़े  है वह बंद नहीं की जाएँगी

0 Response to "महाराष्ट्र मे संचारबंदी लागु ; ऑटो रिक्षा, प्रावईट गाडीयो को लेकर भी अब बडा निर्णय लिया गया है- पढ़िए विस्तार से "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article