-->
लॉकडाऊन के बिच वह दुध लेने निकला, लेकीन पोलिस के दंडाशाही ने उसकी जान ही ले ली..

लॉकडाऊन के बिच वह दुध लेने निकला, लेकीन पोलिस के दंडाशाही ने उसकी जान ही ले ली..


Photo by lokmat news website
पुरा देश आज कोरोना वायरस से लड रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने २१ दिन के लिए लॉकडाऊन कर दिया है. इस बिच पोलिस ने लोगो पर कार्यवाही करना शुरु कर दिया है जो लोग बिना किसी जरुरत के घर से बाहर निकल रहे है वह पोलिस के डंडे खा रहे है. सोशल मिडीया पर भी कई व्हिडीओ वायरल हो रहे है. लेकीन इसके बिच एक बुरी खबर सामने आयी है. लोकमत ने २६ मार्च २०२० को एक खबर अपने वेबसाईट पर लिखी, जिसको पढ कर आपको काफी अफसोस होंगा यह खबर है पश्चिम बंगाल कि हावडा स्थीत रहने वाला युवक जिसकी उम्र ३२  साल है बुधवार को दुध लेने के लिए अपने घर से बाहर निकला लेकीन पोलिस के लाठीचार्च से उसने आपनी जा ही गमाई..

लिखी खबर के मुताबिक हावडा स्थीत रहने वाला युवक दुध लेने के लिए अपने घर से बाहर निकलता है जिसका नाम लाल स्वामी बताया जा रहा है. उसकी पत्नी ने यह आरोप किया है पोलिस ने रास्ते पर जमे कुछ लोगो पर लाठी चार्च किया. लाठीचार्च होने के बाद लाल स्वामी जखमी हुए उसके बाद उन्हे जल्दी से अस्पताल ले जाया गया लेकीन अफसोस अस्पताल  पहोचने के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषीत कर दिया.

लॉकडाऊन के बिच लोगो कि भिड जमा न होने देना यह पोलिस का काम है और यह होना भी चाहिए जो लोग बिना किसी कारण के घर के बाहर निकल रहे है उन्हे सबक सिखाना जरुरी है लेकीन पोलिस ने मारने से पहले पुछ ताछ करनी जरुरी है और किसी को इतना नही मारना चाहिए कि उसकी जान चली जाए. जनता को अपने जरुरी चिजों कि खरीदारी के लिए बाहर निकलने कि इजाजत है.

लोकमत में लिखी गयी खबर  की लिंक
https://www.lokmat.com/crime/during-lockdownman-who-went-out-buy-milk-dies-after-being-beaten-police-pda/

0 Response to "लॉकडाऊन के बिच वह दुध लेने निकला, लेकीन पोलिस के दंडाशाही ने उसकी जान ही ले ली.."

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article