-->
औरंगाबाद : पत्रकार ने पुछा सवाल तो हो गया गुन्हा दर्ज, जानिए क्या है पुरा मामला

औरंगाबाद : पत्रकार ने पुछा सवाल तो हो गया गुन्हा दर्ज, जानिए क्या है पुरा मामला


File Photo
औरंगाबाद :सोशल मिडीया मे एक खबर आज खुब चर्चा मे है बताया गया है कि युटयुब के कुछ पत्रकार जिन पर  जिन्सी पोलिस ठाणा मे गुन्हा दर्ज किया गया है. यह गुन्हा एक प्राध्यापिका के कहने पर मनपा अधिकारी ने दर्ज  करवाई  है. 


अब जानिए क्या है पुरा मामला

दर असल दबंग मिडीया एक युटयुब चैनल और दबंग स्वाभिमान एक साप्ताहीक व दैनिक अखबार है. साथ ही यह एक पत्रकार कि संघटना भी है जिसमे कई पत्रकार इससे जुडे हुए है. इस चैनल के कुछ पत्रकारों ने एक व्हिडीओ शुट किया था. जिसमे उन्होने एक महिला कर्मचारी जो कि जानकारी के मुताबिक कोवीड-१९ का सव्र्हे कर  रही थी. व्हिडीओ मे पुछने के मुताबिक उसके पास अपना आयडी कार्ड मौजुद नही था. जो कि उस वक्त होना जरुरी था. रिपोर्टर ने उससे आयडी कार्ड और उनके कार्य के बारे मे सवाल कि आप किस चिज का सव्र्हे कर रही है. और आपका आयडी कार्ड कहा है. अब आप यह व्हिडीओ देख लिजीए जिसमे सारी जानकारी है. 


दबंग मिडीया के कुछ लोगो से बात करने पर उन्होने हमे यह जानकारी दी है कि यह व्हिडीओ अपलोड करने के बाद से ही कुछ लोगो दवारा उन्हे कॉल्स भी आए कि आप यह व्हिडीओ डिलीट कर दिजीए. या व्हिडीओ का टाईटल बदल दिजीए. लेकीन दबंग मिडीया कि तरफ से व्हिडीओ नही हटाया गया क्यों कि उनका मानना है कि सवाल करना उनका अधिकार था और उन्होने उनसे बेबाक अंदाज मे सवाल किया था.

लॉकडाऊन के पहले बैठे थे उपोषण पर दबंग मिडीया के लोग

देश भर मे कोरोना संकट के आने से पहले यानी लॉकडाऊन जाहिर होने से पहले दबंग मिडीया के कई लोग विभागीय आयुक्त कार्यालय के सामने प्रशासन के भ्रष्ट अधिकारीयों के खिलाफ उपोषण पर कई महिनो से बैठे हुए थे. लॉकडाऊन के कारण उन्हे अपना उपोषण वापस लेना पडा पर अब उन्होने ने जानकारी दि है कि वह फिर से अनुमती मिलने के बाद वापस उपोषण पर बैठ जाएँगे।


2 Responses to "औरंगाबाद : पत्रकार ने पुछा सवाल तो हो गया गुन्हा दर्ज, जानिए क्या है पुरा मामला"

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article