-->
हाथरस केस : भाजपा के पुर्व विधायक के घर हुई महापंचायत, चारों आरोपियों को बताया निर्दाेष

हाथरस केस : भाजपा के पुर्व विधायक के घर हुई महापंचायत, चारों आरोपियों को बताया निर्दाेष


भाजपा के पुर्व विधायक राजवीर पहलवान के घर पर सर्व समाज कि पंचायत मे हाथरस प्रकरण मे जेल भेजे गए सभी आरोंपीयों को निर्दाेष बाताया है. इस मौके पर युपी सरकार के पुरे मामले कि जाँच सीबीआई से कराने के पैâसले का स्वागत भी किया गया है. लाईव हिंदुस्तान कि खबर के मुताबिक शहर स्थित पुर्व विधायक के घर पर आयोजित महापंचायत मे राजवीर ने कहा कि बीते १४ सितंबर को घटना के समय पीडीता और उसकी माँ ने थाना और जिला अस्पताल मे घटना कि सच्चाई के बारे मे बताया, लेकीन पुलिस ने उनके बयानों को अनदेखा कर दिया.

 पुलिस ने दबाव मे आकर गैंगरेप जैसी धाराओं मे लोगो को गिरफतार करके जेल भेज दिया. पुर्व विधायक ने कहा सच्चाई कु छ और ही है. कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीबीआई कि जाँच के आदेश दिए है अब दुध का दुध और पाणी का हो जाएँगा. उन्होने यह भी कहा कि एसआईटी के अधिकारीयों से बातचीत हो चुकी है वह आरोपी परिवारों का बयान दर्ज करेंगी.

इस मौके पर पुर्व विधायक ने चार वकीलों को एसआईटी के अधिकारीयों से मिलकर पक्ष रखने कि भी जिम्मेदारी सौपी है. पुर्व विधायक के बेटे मनवीर सिंह ने कहा कि पुलिस ने जिन लोगों को जेल भेजाा है वह निर्दाेष है. 

0 Response to "हाथरस केस : भाजपा के पुर्व विधायक के घर हुई महापंचायत, चारों आरोपियों को बताया निर्दाेष "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article