-->
महाराष्ट्र मे पुरी तरह से लॉकडाऊन हटाने कि जल्दी नही, लॉकडाउन और कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्री ने दिया बयान

महाराष्ट्र मे पुरी तरह से लॉकडाऊन हटाने कि जल्दी नही, लॉकडाउन और कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्री ने दिया बयान

मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने व्हिडीओ कॉन्फ्रेसिंग मे बात करते हुए कहा है कि वह महाराष्ट्र मे कोरोना कि दुसरी लाट ( लहर ) आने देना नही चाहते.

File Photo

शनिवार को मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने व्हिडीओ कॉन्प्रेâसिंग के जरीए कोवीड टास्क फोर्स डॉक्टर्स से संवाद किया मुख्यमंत्री ने याद दिलाया कि जहाँ पर लॉकडाउन हटाने कि जल्दी कि गई वहा दुबारा लॉकडाउन लगाने कि परिस्थीती निर्माण हुई है. इस लिए महाराष्ट्र राज्य सरकार को पुरी तरह से लॉकडाउन उठाने कि जल्दी नही है.

इस दौरान उन्होने बात करते हुआ कहा कि हमे काफील रहना नही चाहीए. इस तरीके से हम पहले कोरोना को रोकने और उससे बचने के लिए संतर्वâता बरत रहे थे उसी तरह अभी भी सतर्वâता बरतने कि जरुरत है. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी हम महाराष्ट्र मे कोरोना कि पहली लाट (लहर) से लढ रहे है और मुझे बिल्कुल भी राज्य मे दुसरी लाट (लहर) आने नही देना है. राज्य के लोगो से मुख्यमंत्री ने अपील कि है कि लोग बिल्कुल भी काफील ना रहे. उन्होने कहा दुसरी लाट जब आती है जब लोग खुद कि तारीफ करने लगे कि देखो हमने कोरोना को वैâसे वंâट्रोल किया. इस वायरस से पहले कि तरह ही सतर्वâ रहने का इशारा मुख्यमंत्री ने दिया है.

0 Response to "महाराष्ट्र मे पुरी तरह से लॉकडाऊन हटाने कि जल्दी नही, लॉकडाउन और कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्री ने दिया बयान"

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article