-->
औरंगाबाद पर मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने डाली खास नजर, बोले कोरोना नियंत्रण के लिए हर मुमकीन कोशीश करे प्रशासन

औरंगाबाद पर मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने डाली खास नजर, बोले कोरोना नियंत्रण के लिए हर मुमकीन कोशीश करे प्रशासन

कोरोना नियंत्रण के लिए हर मुमकीन कोशीश करे प्रशासन- ,मुख्यमंत्री ने दिए खास निर्देश 

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे विडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा बात करते हुए 

औरंगाबाद : (आदील खान). औरंगाबाद मे बढते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हर मुमकीन कोशीश करने के आदेश महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने व्हिडीओ कॉन्फ्रेंस के जरीए औरंगाबाद प्रशासन को दिया.

व्हिडीओ कॉन्फ्रेंस  के जरीए मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने औरंगाबाद के लोकप्रतिनिधी, प्रशासकीय अधिकारीयों से बातचीत कि इस मौके पर उदयोग मंत्री तथा पालकमंत्री सुभाष देसाई, खासदार इम्तीयाज जलील, खासदार डॉ.भागवत कराड, आमदार अंबादास दानवे, आमदार संजय शिरसाठ, आमदार अतुल सावे, आमदार प्रदिप जैस्वाल, विभागीय आयुक्त सुनिल वेंâद्रेकर, जिल्हाधिकारी उदय चौधरी, पोलिस आयुक्त चिरंजीव प्रसाद, मौजुद थे. 

बैठक के दौरान मौजूद आमदार, खासदार जिलाधिकारी कार्यालय औरंगाबाद में 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण रोकने के लिए हर मुमकीन कोशीश कि जाए इस बारे मे शासन प्रशासन के साथ मजबुती  से खडा हुआ है. इसी तरह घाटी रुग्णालय मे दवाई, सुपरस्पेशलीटी जैसी सुविधा के लिए पाठपुरवठा किए जाने की बात कही है . 

डॉ.भागवत कराड ने घाटी अस्पताल के लिए सुपरस्पेशलीटी मनुष्यबल देने कि मांग कि है और खासदार इम्तीयाज जलील ने घाटी अस्पताल मे दवाई के पुरवठा को लेकर मांग रखी है. इस मौके पर सभी आमदार ने प्रशासन को सहकार्य करने कि बात कही है. श्री मेहता, डॉ.जोशी ने भी मार्गदर्शन किया.जिला मे कोरोना संक्रमण को रोकने कि उपाय योजना पर श्री.वेंâद्रकर ने जानकारी दी और जिल्हाधिकारी उदय चौधरी ने इस मामले मे किए गए उपाय योजना कि जानकारी दी है.

0 Response to "औरंगाबाद पर मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने डाली खास नजर, बोले कोरोना नियंत्रण के लिए हर मुमकीन कोशीश करे प्रशासन "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article