-->
औरंगाबाद : एकतानगर हरसुल में 4 लोगो को लगा करंट, इस घटना में राशन दुकानदार की मौत हो गई है

औरंगाबाद : एकतानगर हरसुल में 4 लोगो को लगा करंट, इस घटना में राशन दुकानदार की मौत हो गई है

एकतानगर हरसुल में 4 लोगो को लगा करंट, राशन दुकानदार की मौत,
घटना स्थल जहा यह घटना हुई -एकता नगर, हर्सुल 

औरंगाबाद : शहर में बारिश की शुरुवात हो गई है । लेकिन इसमें सही तरीके से इंतेज़ाम नही किया गया तो यह बारिश और हवाएं हादसों को दावत देती है ।शहर के कई इलाके ऐसे है जहाँ बारिश के कारण बिजली के पोल की बुरी हालत हो गयी है और वहा लोगो की जान जाने का खतरा बढ़ गया है ।

राहुल गायके - जिसकी इस हादसे में मौत हुई है 

लेकिन यह खतरा अब सामने आया है एकतानागर जटवाड़ा रोड के करीब आज एक घटना हुई है जिसमे खबरों के मुताबिक 4 लोगो को बिजली का झटका लगा है । जिसमे 1 युवक की मौत हो गयी है यह युवक वही करीब राशन दुकान चालक था । जिसका नाम राहुल गायके बताया गया है उम्र 35 वर्ष, यह राशन दुकान नंबर 13 चलता था उसकी इस घटना में मौत हो गई है । बाकी रविंद्र राघुजी गडवे उम्र 45 वर्ष, सागर रमेश बनकर उम्र 26 वर्ष इन लोगो को भी झटका लगा है । इन 4 लोगो मे 1 की मौत हो गई और बाकी 3 लोगो को अस्पताल में भर्ती किया गया । घटना स्थल पर हरसुल पोलिस निरीक्षक और डीसीपी खाड़े ने विजिट की है ।

हरसुल के इलियास कॉलोनी में भी पोल मौत को दे रहे दावत

इलियास कॉलोनी जहा यह पोल से नागरिको को खतरा है 

बारिश में अगर इन पोल पर सही वक्त पर काम नही किया गया तो यह पोल मौत की वजह बन जाते है । हरसुल इलाके में इस घटना के बाद शायद अब महावितरण को जाग आजाए । इलियास कॉलोनी में भी कुछ इस तरीके की तस्वीर सामने आयी है यहा भी कई पोल ऐसे है जो खुले है और इसकी वजह से खतरा बढ़ गया है । हालांकि कुछ साल पहले इसी पोल पर करंट लगने की वजह से एक बकरे की मौत हो गई है । 

0 Response to "औरंगाबाद : एकतानगर हरसुल में 4 लोगो को लगा करंट, इस घटना में राशन दुकानदार की मौत हो गई है "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article