-->
औरंगाबाद : आज कोरोना संक्रमीत मरीजों कि संख्या ९०० तक पहोची

औरंगाबाद : आज कोरोना संक्रमीत मरीजों कि संख्या ९०० तक पहोची



शहर मे कोरोना संक्रमण के मामले बढने कि खबर किसी से छुपी हुई नही है औरंगाबाद शहर मे कोरोना मरीजों के आंकडो मे आए दिन इजाफा हो रहा है. शनिवार १६ मई को सुबह ३० पॉजिटिव्ह मामले सामने आए थे लेकीन यह आकडा यहा नही रुका बल्की इसी दिन दोपहर को २८ नए मरीजों का आकडा सामने आया. एक खबर के मुताबिक अब तकरीबन कोरोना मरीजों कि संख्या ९०० तक पहोच गई है.

एमजीएम कॉलेज-३, हनुमान चौक चिकलठाणा-१, रामनगर-३, एमआयडीसी-१, जालननगर-१, संजयनगर लेन नं.६, सादातनगर-४, किराडपुरा-१, बजाजनगर-१, रामनसपुरा-१, जुना मोंढा भवानीननगर-१, जहाँगिरदार कॉलनी-१, आदर्श कॉलनी-१, रोशनगेट-१ और साथ ही अन्य जगहो के ७ मरीज एैसे सुबह ३० मरीज और उसके बाद दोपहर को २८ मरीजों कि बढोतरी हुई है.

शहर मे सीआरपीएफ (रेपीड स्पेशल फोर्स) 

शहर मे लॉकडाऊन कि सख्ती बढ गई है. बढती मरीजों कि संख्या को लेकर शहर अब १५ से लेकर ३ दिन तक पुरी तरह से लॉकडाऊन किया गया है.इस बारे मे औरंगाबाद के पोलिस आयुक्त चिरंजीव प्रसाद ने भी जानकारी दी है. उन्होने शहर वासिंयो से साथ देने कि अपील कि है साथ ही इस बात के संकेत भी दिए है कि जो भी लॉकडाउन का उल्लघण करेंगा उस पर सख्त कारवाई कि जाएँगी. शनिवार को शहर मे रेपीड स्पेशल फोर्स, सीआरपीएफ के जवानों ने शहर के अलग-अलग इलाकों को पैदल मार्च भी किया.

Also Watch

Maharashtra से अब तक 191 ट्रेनों में 2 लाख 45 हज़ार श्रमिक मजदूर रवाना,WB के लिए आज पहली ट्रैन चली




0 Response to "औरंगाबाद : आज कोरोना संक्रमीत मरीजों कि संख्या ९०० तक पहोची "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article