-->
लिजीए अब लॉकडाउन में रामगोपाल वर्मा ने तैयार की फिल्म 'Corona Virus' जिसका ट्रेलर हुआ रिलीज

लिजीए अब लॉकडाउन में रामगोपाल वर्मा ने तैयार की फिल्म 'Corona Virus' जिसका ट्रेलर हुआ रिलीज

वैसे देखा जाए तो सिर्पâ भारत ही नही बल्की पुरी दुनिया मे कोरोना का कहर जारी है. एैसे मे फिल्म जगत वैâसे इस बारे मे पिछे रह सकता है. नेता और मशहुर हस्तीयों पर कई हजारों फिम्ले बनाई गई है. अब डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा 'कोरोना वायरस' फिल्म के साथ ही कोविड-१९ पर पहली फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. ट्विटर पर उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया है.

कोरोना वायरस को लेकर सरकार बार-बार सोशल डिस्टेंसिंग पर ध्यान देने के लिए जोर दे रही है और अब हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार ने सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान रखते हुए शूटिंग शुरू की. वहीं, इस महामारी पर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा भी एक फिल्म तैयार कर रहे हैं, जिसका नाम है 'कोरोना वायरस. उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया है.

महामारी के इस दौर में फिल्ममेकर्स और आर्टिस्ट्स अपनी क्रिएटिविटी का प्रदर्शन लगातार कर रहे हैं. कोई सोशल मीडिया पर लोगों के इंटरव्यू ले रहा है तो कोई लोगों को एंटरटेन करने के लिए तरह-तरह के वीडियो बनाकर अपलोड कर रहा है. रामगोपाल वर्मा 'कोरोना वायरस' फिल्म के साथ ही कोविड-१९ पर पहली फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'ये लीजिए कोरोना वायरस फिल्म का ट्रेलर. इस स्टोरी के बैकड्रॉप में लॉकडाउन है और ये फिल्म भी लॉकडाउन में ही शूट हुई है. मैं साबित करना चाहता था कि कोई आपका काम नहीं रोक सकता है, ना ही भगवान और ना कोरोना'. आपको बताद कि यह फिल्म एक तेलुगू फिल्म है.


0 Response to "लिजीए अब लॉकडाउन में रामगोपाल वर्मा ने तैयार की फिल्म 'Corona Virus' जिसका ट्रेलर हुआ रिलीज"

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article