-->
लुडो मे बार-बार जित जाती थी पत्नी, हारने पर पती ने गुस्से में इतना मारा कि रिढ कि हड्डी तोड दी

लुडो मे बार-बार जित जाती थी पत्नी, हारने पर पती ने गुस्से में इतना मारा कि रिढ कि हड्डी तोड दी


लॉकडाऊन के चलते एक अजीत खबर सामने आयी है. खबर गुजरात के वडोदरा कि है. लुडो खेलने के दौरान पती अपनी पत्नी से कई बार  हार गया और इस बात से युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी ही पत्नी को इतना पिटा और मार-मार कर उसकी रिढ कि हड्डी तोड दी. पीडीत महिला पेशे से शिक्षक है.

चलिए आपको बताते है क्या है पुरा मामला

खबरों के मुताबित पती पत्नी अक्सर लॉकडाऊन मे ऑनलाईन लुडो खेला करते थे. टाईम्स नाऊ कि खबर के मुताबिक महिला नही चाहती थी कि इस लॉकडाऊन मे उसका पती घर से बाहर जाए. लिहाजा उसी ने पती को बताया कि वह दोनो ऑनलाईन लुडो खेल सकते है. बाताया जा रहा है कि लुडो मे पती अपनी पत्नी से ३ से ४ बार हार गया उसके बात उन दोनो मे तु-तु मै-मै शुरु हो गई. फिर बात इतनी बढ गई कि युवक ने अपनी पत्नी कि पिटाई शुरु करदी.महिला को इलाज के लिए ऑर्थोपेडीक सर्जन के पास ले जाना पडा. इसके बात पत्नी ने अपनी पती के घर जाने के बजाए अपने मायके जाने कि इच्छा बताई.

इस मामले कि जानकारी हेल्पलाईन नं. १८१ पर भी दी गई है. बता दे कि यह नबंबर अभायम हेल्पलाईन का है.अभायम के तरफ से आए काउंसल ने पती पत्नी कि काउंसिलींग की, उन्होने पिडीत महिला से कहा कि इस केस मे उनके पास दो विकल्प है या तो वह अपनी पती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराए या फिर इस मामले पर दोनो समझौता करले.

मिली जानकारी के अनुसार बाद मे उस पती ने अपनी पत्नी से माफी भी मांगी जिस पर उसकी पत्नी ने माफ कर दिया है रिपोर्ट दर्ज कराने से मना किया है.फिलहाल यह महिला अपने माता पिता के घर है और उसने कहा है कि वह कुछ वक्त के बाद वापस अपने पती के घर चली जाएँगी.

0 Response to "लुडो मे बार-बार जित जाती थी पत्नी, हारने पर पती ने गुस्से में इतना मारा कि रिढ कि हड्डी तोड दी "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article