-->
औरंगाबाद जि.प.आरोग्य अधिकारी डॉक्टर अमोल गिते कि कार से ६ लाख ७० हज़ार रुपये और दारु बारामद

औरंगाबाद जि.प.आरोग्य अधिकारी डॉक्टर अमोल गिते कि कार से ६ लाख ७० हज़ार रुपये और दारु बारामद

डॉक्टर अमोल गीते : औरंगाबाद जिल्हा परिषद् आरोग्य अधिकारी 
औरंगाबाद :( न्यूज़ आदिल खान ) औरंगाबाद शहर के जिल्हा परिषद के आरोग्य अधिकारी, उम्र-४३ वर्ष पता.लक्ष्मीनगर, गारखेडा, औरंगाबाद कि इर्टीका कार से ६ लाख ७० हजार रुपये नगदी और विदेशी दारु ७५० एम.एल. कि २ बॉटल बरामद कि गई है.

पोलिस को गृप्त जानकारी के अनुसार इस बात की खबर हुई थी औरंगाबाद शहर से जालना जाने वाली इर्टीका कार मे हवाले कि बडी रकम लेजाई जा रही है.जिसका गाडी नं.एम एच २०सी.यु. ०३५३ है. बदनापुर पोलिस चेक पोस्ट के दौरान हर गाडी को बारीकी के साथ तलाशी लेने मे जुट गई.उसके बाद करीब १ बजकर ३० मिनट पर पोलिस ने देखा कि एक सपेâद रंग की इर्टीका कार जिसका नंबर उपर लिखा गया आरही है. पोलिस ने कार को रुकवाया और कार चालक का नाम पुछा तो उसने अपना नाम हिरालाल शेजवळ बाताया जो कि औरंगाबाद का रहिवासी है उसने पुलिस से कहा कि यह कार महाराष्ट्र शासन की है और कार मे बैठे हुए डॉक्टर अमोल गिते वैद्यकीय अधिकारी के कहने पर वह कार चला रहा है. उसके बाद पुलिस ने कार की बारीकी से तलाशी लेना शुरु की पुलिस को कार से एक काले रंग की थैली जिसमे विदेशी दारु कि बॉटले रखी हुई थी जिसके साथ ही ६ लाख ७० हजार रुपये भी पुलिस ने बरामद किए.


उसके बाद डॉ.अमोल गिते से पुछताछ हुई तो उसने बाताया कि यह नगदी रकम और दारु उनके पिता कि है और वह उनके पिता के लिए इसको ले जारहे थे.लेकीन डॉ.अमोल गिते ने समाधानकारक जानकारी नही दी इस लिए अब इस मामले मे जांँच कि जाएँगी. 




0 Response to "औरंगाबाद जि.प.आरोग्य अधिकारी डॉक्टर अमोल गिते कि कार से ६ लाख ७० हज़ार रुपये और दारु बारामद"

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article