-->
भारत मे कोरोना वायरस से संक्रमित लोगो की संख्या 6 से बढ़कर हुई 21, प्रधानमंत्री ने लिया यह बड़ा फैसला

भारत मे कोरोना वायरस से संक्रमित लोगो की संख्या 6 से बढ़कर हुई 21, प्रधानमंत्री ने लिया यह बड़ा फैसला

नवी दिल्ली : चीन से फैला ये कोरोना वायरस लगभग दुनिया के 25 देशों को अपनी चपेट में ले चुका है. इस वायरस की वजह कई देशों की आर्थिक स्तिथी भी कमजोर हो गई है. अब भारत मे भी इस वायरस से पीड़ित लोग होने की खबर सामने आयी है. इटली से आए हुए 15 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर भी काफी चर्चा में है . कोरोना वायरस की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने ''होली मिलन ''कार्यक्रम में शामिल ना होने का निर्णय लिया है. 


इस बात की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर के दी है. दुनियाभर के एक्सपर्ट ने कहा है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए बहुत बड़े कार्यक्रम का आयोजन न किया जाए और नाही बहुत सारी संख्या में लोग इखट्टा हो और इसी बात को लेकर नरेंद्र मोदी होली के किसी भी बड़े कार्यक्रम में शामिल नही होंगे यह जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट करके दी है. इटली से आने वाले 15 लोगो को कोरोना वायरस होने की खबर सामने आयी है

Experts across the world have advised to reduce mass gatherings to avoid the spread of COVID-19 Novel Coronavirus. Hence, this year I have decided not to participate in any Holi Milan programme.




भारत देेश में पीड़ित लोगों की संख्या 6 थी लेकिन इटली से आने वाले लोगो को मिलाकर अब यह संख्या 21 हो गयी है. 

0 Response to "भारत मे कोरोना वायरस से संक्रमित लोगो की संख्या 6 से बढ़कर हुई 21, प्रधानमंत्री ने लिया यह बड़ा फैसला "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article