-->
औरंगाबाद मे कोरोना कि पहली महिला मरीज पॉजिटिव्ह, महाराष्ट्र मे मरीजों कि संख्या ३२ तक पहोची

औरंगाबाद मे कोरोना कि पहली महिला मरीज पॉजिटिव्ह, महाराष्ट्र मे मरीजों कि संख्या ३२ तक पहोची

महाराष्ट्र के औरंगबाद में एक महिला  को कोरोना वायरस होने की खबर आरही है,  जिसपर इलाज जारी है  

Aurangabad-Corona-virus, Maharashtra-Aurangabad-corona, Corona-virus-in-aurangabad
File Photo
औरंगाबाद : औरंगाबाद मे कोरोना वायरस से संक्रमीत मरीज कि पृष्टी हुई है. जिस व्यक्ती को यह कोरोना वायरस हुआ है उसकी उम्र तकरीबन ५९ है और वह एक महिला है. यह महिला रशिया और कझाकिस्तान से सफर करके भारत वापस पहोची थी. अब औरंगाबाद के धुत हॉस्पीटल मे इस महिला का इलाज जारी है. महिला कोरोना वायरस से संक्रमीत होने कि जानकारी महाराष्ट्र  राज्य के आरोग्य मंत्री रोजश टोपे ने दि है.

महाराष्ट्र के एक बडे न्युज बेबसाईट ने इस आर्टीकल को अपनी वेबसाईट पर प्रकाशित किया है. महाराष्ट्र राज्य मे कोरोना वायरस संक्रमित मरीजो कि संख्या लगातार बढती नजर आरही है इस लिए ठाकरे सरकार के लिए यह एक बडा चैलेंज साबित हो सकता है. अब महाराष्ट्र मे कोरोना से संक्रमीत लोगो कि संख्श ३२ के पार पहोच गई है. लेकीन महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि किसी को भी कोरोना वायरस से डरने कि जरुरत नही है बस खबरदारी और एतियात बरतने कि जरुरत है.

 महाराष्ट्र के अलग-अलग शहरो कि बात करे तो पुणे मे १०, नागपुर मे ४, यवतमाळ मे २, ठाणे-१,  अहमदनगर-१, कल्याण-१, पनवेल-१, मुंबई-५, नई मुंबई- १,  और औरंगाबाद मे १ यह मरीजो कि संख्या है.



कोरोना वायरस से बचने के लिए एहतियात बरतने कि जरुरत है किसी भी एैसे व्यक्ती के करीब ना जाए जिसे खांसी हो रही है और बार-बार अपने हाथों को धोए, किसी सार्वजिनक जगहों पर किसी चिज को छुने से बचे, अगर जरुरी ना हो तो बस, ट्रेन मे सफर न करे, भिड मे इकठ्ठा ना हो.


0 Response to "औरंगाबाद मे कोरोना कि पहली महिला मरीज पॉजिटिव्ह, महाराष्ट्र मे मरीजों कि संख्या ३२ तक पहोची"

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article