-->
 जामिया के बाद अब शाहीन बाग में चली गोली, आरोपी ने कहा इस देश में हिन्दुओ की चलेंगी

जामिया के बाद अब शाहीन बाग में चली गोली, आरोपी ने कहा इस देश में हिन्दुओ की चलेंगी

दिल्ली के शाहीन बाग़ देश भर में विरोध प्रदर्शन के लिए एक मिसाल बन गया है. यहां महिलाएं तक़रीबन डेढ़ महीने से भी ज्यादा वक्त से कई प्रदर्शन कर रही हैं. नागरिकता संशोधन कानून CAA के खिलाफ रोज़ हज़ारों की संख्या में लोग यहां इस प्रदर्शन में शामिल होते है।  1 फरवरी को यहां पर एक शख्स ने गोली चला दी. गोलीबारी के बाद ही पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया. उसके पास से देसी कट्टा बरामद किया गया है. इससे पहले 30 जनवरी को ही जामिया नगर में एक लड़के ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे स्टूडेंट्स पर गोली चलाई थी.

इंडिया टुडे के रिपोर्टर के मुताबिक़ गोली चालाने वाले का नाम कपिल गुज्जर है. उसकी उम्र करीब 20 साल है. वह प्रोटेस्ट वाली जगह पर पहुंचा. शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों के खिलाफ नारे लगाने लगा. इसके बाद उसने एक के बाद एक दो गोलियां हवा में चला दीं. गनीमत ये रही कि गोली किसी प्रदर्शनकारी को नहीं लगी.
न्यूज़ एजेंसी ANI ने घटना के बाद का एक वीडियो जारी किया है.
वीडियो देखियेः

Delhi: Man who had fired bullets in Shaheen Bagh area being taken away from the spot by police.


दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि आरोपी ने हवा में फायरिंग की थी. पुलिस की पूछताछ में उसने कहा कि वह प्रदर्शनकारियों को डराना चाहता था. इसलिए उसने गोली चलाई थी.
घटना के बाद शाहीन बाग इलाके में प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने मानव श्रृंखला बनाकर गोलीबारी का विरोध किया.
Delhi: Women form a human chain at Shaheen Bagh where a man, claiming to be one Kapil Gujjar, fired bullets today. No injuries were reported in the incident of firing. The man has been taken to a police station.



View image on TwitterView image on Twitter


0 Response to " जामिया के बाद अब शाहीन बाग में चली गोली, आरोपी ने कहा इस देश में हिन्दुओ की चलेंगी "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article