-->
Auranagabad : कन्नड़ के पूर्व आमदार हर्षवर्धन जाधव की मनसे में घरवापसी, शिवसेना के यह नेता भी मनसे में हुए शामिल

Auranagabad : कन्नड़ के पूर्व आमदार हर्षवर्धन जाधव की मनसे में घरवापसी, शिवसेना के यह नेता भी मनसे में हुए शामिल

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना में शिवसेना के इन नेताओ ने लिया प्रवेश 

प्रकाश महाजन और पूर्व शिवसेना विधायक हर्षवर्धन जाधव ने फिर एक बार मनसे में घरवापसी की है। प्रकाश महाजन और हर्षवर्धन जाधव ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे की उपस्थिति में आधिकारिक रूप से 'कृष्णकुंज' पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना में प्रवेश किया।


वहीं, शिवसेना नेता और पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे के विश्वसनीय नेता सुहास दशरथ और शिवसेना नांदेड़ के पूर्व जिला प्रमुख प्रकाश कौडगे भी मनसे में शामिल हो गए हैं। प्रकाश महाजन भाजपा के दिग्गज नेता प्रमोद महाजन के भाई हैं।


हर्षवर्धन जाधव ने पूर्व संसद चंद्रकांत खैरे पर निशाना साधा :

इस बीच कन्नड़ से आमदार रहे हर्षवर्धन जाधव ने औरंगाबाद के पूर्व खासदार चंद्रकांत खैरे पर भी निशाना साधा और यह भी कहा कि अब चंद्रकांत खैरे कभी खासदार नही बन सकते यह बात वह उनसे लिख कर रख ले। हर्षवर्धन जाधव भाजप के दिग्गज नेता रावसाहेब दानवे के जमाई है इस लिए उन्होंने यह साफ कहा कि रावसाहेब दानवे का जमाई मनसे में गया इसका मतलब यह मत समझना कि मनसे भाजपा के साथ जाने वाली है यह नही होंगा ।

महाराष्ट्र की राजनीति में मनसे का अलग रूप देखने को मिलेंगा । हाल ही में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे द्वारा झंडा भी बदला गया है । और अब मनसे भारत मे आए घुसपैठियों के खिलाफ कल मोर्चा भी निकालनेे वाली है ।

0 Response to "Auranagabad : कन्नड़ के पूर्व आमदार हर्षवर्धन जाधव की मनसे में घरवापसी, शिवसेना के यह नेता भी मनसे में हुए शामिल"

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article