-->
औरंगाबाद : किशनचंद तनवानी और गजानन बरवाल की भाजप से शिवसेना में घरवापसी, बीजेपी को किया अलविदा !

औरंगाबाद : किशनचंद तनवानी और गजानन बरवाल की भाजप से शिवसेना में घरवापसी, बीजेपी को किया अलविदा !

भाजपा के माजी शहर अध्यक्ष किशनचंद तनवानी और गजानन बरवाल ने आज शिवसेना में प्रवेश कर लिया 


मुम्बई : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में होने वाले महापालिका चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को झटका लग सकता है । चुनाव के करीब आते ही भाजपा में आउटगोइंग और शिवसेना में इनकमिंग शुरू होती नजर आरही है । भाजपा के माजी शहर अध्यक्ष किशनचंद तनवानी और माजी महापौर गजानन बरवाल ने फिर से शिवसेना पार्टी में अपनी घरवापसी की है । तनवानी और बरवाल ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के हाथों पर फिर से शिवसेना में प्रवेश कर लिया है ।

किशनचंद तनवानी और बरवाल के शिवसेना में प्रवेश लेते समय शिवसेना आमदार संजय शिरसाठ, और जिल्हा प्रमुख अंबादास दानवे की मौजूदगी रही । एक खबर के मुताबिक किशनचंद तनवानी को इस प्रवेश से पहले कुछ भाजपा के दिग्गज नेताओं ने मिलने को कहा था "संभव हो तो जाने से पहले एक बार जरूर मिलना" इस प्रकार का संदेश तनवानी को दिया गया था ।

चुनाव के करीब भाजपा को झटका

औरंगाबाद महापालिका चुनाव करीब है और भाजपा के माजी शहर अध्यक्ष किशनचंद तनवानी आज औरंगाबाद से मुम्बई की तरफ रवाना हुए और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के हाथों पर फिर से शिवसेना में घरवापसी की है । इस बात का भारतीय जनता पार्टी को झटका जरूर लग सकता है । इसके अलावा महाविकास अघाड़ी भी चुनाव की तैयारी कर रही है उधर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना भी मैदान में उतर रही है । सभी पार्टियां अपनी अपनी तैयारी में लगी है बस अब महापालिका चुनाव में क्या होता है यह देखना काफी दिलचस्प रहेंगा । 

0 Response to "औरंगाबाद : किशनचंद तनवानी और गजानन बरवाल की भाजप से शिवसेना में घरवापसी, बीजेपी को किया अलविदा !"

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article