-->
दिल्ली चुनाव के बाद भी नही बदला शाहीनबाग का माहौल, गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदर्शनकारींयो से चर्चा के लिए दिए संकेत

दिल्ली चुनाव के बाद भी नही बदला शाहीनबाग का माहौल, गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदर्शनकारींयो से चर्चा के लिए दिए संकेत

सीएए के विरोध  प्रदर्शनकारियो से मिलने के संकेत दिए गृह मंत्री अमित शाह ने 

shahinbagh protest, today shahinbagh protest, caa aginst protest shahinbagh, shahin bagh news today,

दिल्ली के चुनाव हो गए, आम आदमी पार्टी कि सरकार बनने का रास्ता खुलता हुआ नजर आ रहा है । लेकीन १५ डिसेंबर से जारी दिल्ली के शाहीन बाग का रास्ता अब तक खुलता नजर नही आ रहा है । दिल्ली चुनाव को शाहीन बाग से जोड कर देखा जा रहा था । लेकीन चुनाव होने के बाद भी शाहीनबाग के माहौल वैसा कि वैसा हि है । प्रदर्शनकारी कह रह है कि शाहीनबाग और दिल्ली का चुनाव दोनो अलग-अलग मुद्दे है कोई शाहीनबाग के मुद्दे को राजनीती से जोड कर न देखे । शाहीनबाग के प्रदर्शनकारी इस बात से भी सरकार से नाराज है कि सरकार उनसे इस विषय मे चर्चा करने के लिए पहल नही कर रही है ।

shainbagh valatinday, shaheenbagh protest women, today protest shaheenbagh,

 अब वही पर एक खबर सामने आ रही है एक निजी टि.व्ही.चॅनल के कार्यक्रम मे और न्युज २४ कि खबर के मुताबीक गृहमंत्री अमित शाह ने सिएए के विरोध प्रदर्शन करने वालो को बात करने के संकेत दिए है और अमित शाह ने कहा कि विरोध प्रदर्शन करने वाले इस विषय पर बात करने के लिए मेरा समय ले ।

विधायक अमानतुल्लाह खान ने क्या कहा ?

शाहीनबाग जिस क्षेत्र मे आता है वहा से चुनाव २०२० मे जबरदस्त जित हासील करने वाले विधायक अमातनुल्लाह खान ने इस विषय मे अपनी प्रतिक्रीया दि है । उन्होने कहा है कि ’’सरकार इस विषय मे क्यु अना कर रही है, इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए पहल क्यु नही कर रही, सरकार के पास दिल्ली मे गली-गली घुम कर वोट मांगने के लिए वक्त है लेकीन प्रदशनकारीयों से चर्चा करने के लिए वक्त नही’’ इस बारे मे अमित शाह को चर्चा करनी चाहिए अगर वह नही आते तो उन्होने चर्चा करने के लिए न्योता देना चाहिए या डेलिकेशन भिजवाना चाहिए.

0 Response to "दिल्ली चुनाव के बाद भी नही बदला शाहीनबाग का माहौल, गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदर्शनकारींयो से चर्चा के लिए दिए संकेत"

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article