-->
अरे बाप रे...मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की शपथविधी पर इतने करोड़ हुए थे खर्च - RTI से हुआ खुलासा

अरे बाप रे...मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की शपथविधी पर इतने करोड़ हुए थे खर्च - RTI से हुआ खुलासा


महाराष्ट्र : महाविकास आघाडी सरकार बनने  काफी वक़्त लग गया. लेकिन महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार बन गई. कांग्रेस, शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने मिल कर यह सरकार बनाई उसके बाद शिवसेना के पक्ष प्रमुख रहे उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली,  उनके  इस शपथविधि कार्यक्रम में बहोत से दिग्गज नेता और बड़ी हस्तिया शामिल हुई लेकिन क्या  आपको पता है की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस शपथविधि कार्यकर्म में कितना खर्च हुआ है चलिए आपको बताते है।


जानिए कितना हुआ खर्च ? 
इस शपथविधि कार्यक्रम का सेट कला दिग्दर्शक नितिन देसाई ने बनाया था।  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने २८ नवम्बर २०१९ को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.  जिसका खर्च २ करोड़ ७९ लाख रुपये  बताया जा रहा है । दादर पर पुष्पसजावट को लेकर तीन लाख रुपये और दादर के शिवाजी  पार्क के एलेक्ट्रीसिटी के कामो पर २ करोड़ ७६ लाख रुपये बताया जा रहा है।

कैसे पता चला की कितना खर्च  हुआ था शपथविधी में ?
मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस्मानाबाद  के  निखिल चनभटटी ने माहिती अधिकार नियम से इस बात की जानकारी मांगी थी।  २०१४ में माजी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने वानखेड़े स्टेडीयम में अपनी शपथ ली थी जिसका खर्च ९८ लाख ३७ हजार रुपये बताया गया था। 


0 Response to "अरे बाप रे...मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की शपथविधी पर इतने करोड़ हुए थे खर्च - RTI से हुआ खुलासा "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article