-->
बड़ी खबर: प्रधानमंत्री मोदी के सोशल मीडिया कैम्पेन के खिलाफ 24 घंटे में 6 लाख से ज्यादा हुए ट्वीट

बड़ी खबर: प्रधानमंत्री मोदी के सोशल मीडिया कैम्पेन के खिलाफ 24 घंटे में 6 लाख से ज्यादा हुए ट्वीट

मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का समर्थन करने के लिए सोमवार को सोशल मीडिया कैम्पेन शुरू किया है । इसके विरोध (Oppose) में ट्विटर पर #IndiaDoesNotSupportCAA कैम्पेन जोरदार तरीके से शुरू हो गया है। भारत में सोमवार रात से ही यह ट्विटर ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर-1 बना हुआ है। वहीं, दुनियाभर में चौथे स्थान पर है। मंगलवार सुबह तक 24 घंटे में #IndiaDoesNotSupportCAA  यह हैशटैग के साथ 6 लाख से ज्यादा ट्वीट हुए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर इस कानून का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया #IndiaSupportsCAA कैंपेन लॉन्च किया। उन्होंने कहा- यह शरणार्थियों को नागरिकता देने का कानून है और इससे किसी की नागरिकता नहीं छीनी जाएगी। उन्होंने CAAपर जग्गी वासुदेव का 22 मिनट का एक वीडियो भी शेयर किया।
because CAA is about giving citizenship to persecuted refugees & not about taking anyone’s citizenship away.

Check out this hashtag in Your Voice section of Volunteer module on NaMo App for content, graphics, videos & more. Share & show your support for CAA..

CAA को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। यहां तक कि केरल में शादी से एक तस्वीर भी सामने आई है, जहां भाजपा और नागरिकता कानून का विरोध किया जा रहा है। समर्थकों का मानना है कि यह अभियान प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और अन्य सत्तारूढ़ पार्टी समर्थकों और सद्गुरु के समर्थन के बावजूद #IndiaSupportsCAA से आगे निकल गया है।

0 Response to "बड़ी खबर: प्रधानमंत्री मोदी के सोशल मीडिया कैम्पेन के खिलाफ 24 घंटे में 6 लाख से ज्यादा हुए ट्वीट"

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article