-->
शिवसेना नाम रखते वक़्त छत्रपती शिवाजी महाराज के वंशज को पूछा गया था क्या ? उदयनराजे ने पूछा सवाल

शिवसेना नाम रखते वक़्त छत्रपती शिवाजी महाराज के वंशज को पूछा गया था क्या ? उदयनराजे ने पूछा सवाल

"आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी" किताब के प्रकाशन पर महाराष्ट्र में बवाल मचा हुआ था । उसके बाद भाजपा की ओर से इस बात पर सफाई भी दी गई । लेकिन शिवसेना नेता संजय राउत ने इस मामले पर छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज को सवाल किया था और कहा था कि "क्या छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज को यह कबुल है " यह सवाल संजय राउत ने किया था । 


उसके बाद उनको छत्रपति शिवाजी महाराज के कुछ वंशज ने जवाब भी दिया था । माजी खासदार उदयन राजे भोसले ने पत्रकार परिषद में सवाल किया कि "क्या शिवसेना का नाम रखते वक़्त आपने छत्रपती शिवाजी महाराज के वंशज से पूछा था ?" यह सवाल उदयनराजे ने पूछा, और कहा कि छत्रपती शिवाजी महाराज को लेकर कुछ भी होने पर उनके वंशज को पूछिये यह कहा जाता है, उन्होंने सवाल किया कि क्या शिवसेना ने पार्टी के नाम रखते वक़्त छत्रपती शिवाजी महाराज के वंशज को पूछा था ?। यह सवाल उदयनराजे भोसले ने पुणे में हुई पत्रकार परिषद में उठाया।

Udayanraje Bhosale, Ex-MP & descendant of Chhatrapati Shivaji Maharaj on the book "Aaj ke Shivaji: Narendra Modi": I am telling you that your time is over. Stop calling yourself Shiv Sena, instead you should call yourself 'Thackeray Sena'. People of Maharashta aren't fools.



View image on Twitter



आपका वक़्त खत्म हो गया । अब आप पक्ष का नाम शिवसेना हटा दो, उसके बदले आप पक्ष को "ठाकरे सेना " बोलो, महाराष्ट्र की जनता बेवकूफ नही है । शिवसेना नाम हटा देने के बाद कितने युवा आपके साथ खड़े होते है यह भी देख लीजिए यह कह कर शिवसेना पर उदयन राजे ने हल्ला बोला । 

0 Response to "शिवसेना नाम रखते वक़्त छत्रपती शिवाजी महाराज के वंशज को पूछा गया था क्या ? उदयनराजे ने पूछा सवाल "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

Youtube Channel Image
Loksawal News For YouTube Video News Subscribe Now
Subscribe