-->
आमदार अब्दुल सत्तार ने नही दिया मंंत्रीपद से इस्तीफा : शिवसेना नेता का दावा, जानिए संजय राउत ने क्या कहा ?

आमदार अब्दुल सत्तार ने नही दिया मंंत्रीपद से इस्तीफा : शिवसेना नेता का दावा, जानिए संजय राउत ने क्या कहा ?


औरंगाबाद : औरंगाबाद के सिल्लोड तालुका से शिवसेना पार्टी का टिकट लेकर जित हासील करने वाले आमदार अब्दुल सत्तार ने मंत्रीपद से इस्तीफा देने कि खबरे आज सोशल  मिडीया और मिडीया के अलग-अलग सोर्स से मिल रही है । वही शिवसेना पार्टी के नेता इस बात को मानने के लिए तयार नही है । शिवसेना नेता अर्जुन खोतकर ने शनिवार को मिडीया से बात करते हुए यह कहा है कि, आमदार अब्दुल सत्तार ने मंत्रीपद से इस्तीफा नही दिया है यह सिर्पâ अफवाह है । खोतकर ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे से मिलने आमदार अब्दुल सत्तार रविवार को जाने वाले है ।
शिवसेना नेता संजय राउत और अब्दुल सत्तर 

इस बारे मे शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राऊत ने कहा :
अब्दुल सत्तार ने इस्तीफा दिया है या नही दिया इसका सच मुख्यंमंत्री उध्दव ठाकरे ही बता सकते है । संजय राऊत ने कहा है कि, मैने भी खबरे देखी है, अब्दुल सत्तार क्यु नाराज है मुझे पता नही, लेकीन यह सरकार मिली-जुली सरकार है इस लिए अगर कोई कमी है तो उसका बरदाश्त करना पडता है।

इस बारे मे क्या बोले भाजता के नता :
सुधीर मुंगटीवार ने कहा कि महाविकास आघाडी के पास कोई प्लान नही है यह सरकार कुछ दिनो कि है । इन लोगो को समाजसेवा से काई मतलब नही । सुधीर मुंगटीवार ने यह बोल कर भी महाविकास आघाडी सरकार पर हमला बोले  कि यह ’’ चार दिन कि चांदणी है फिर अंधेरी रात है ।


0 Response to "आमदार अब्दुल सत्तार ने नही दिया मंंत्रीपद से इस्तीफा : शिवसेना नेता का दावा, जानिए संजय राउत ने क्या कहा ? "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article