-->
औरंगाबाद : मुख्यमंत्री ठाकरे को प्लास्टिक के बुके देने आए पदअधिकारी, महानगरपालिका आयुक्त ने लगाया जुर्माना

औरंगाबाद : मुख्यमंत्री ठाकरे को प्लास्टिक के बुके देने आए पदअधिकारी, महानगरपालिका आयुक्त ने लगाया जुर्माना


औरंगाबाद: मराठवाड़ा के दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलने औरंगाबाद के होटल रामा इंटरनेशनल में बड़ी संख्या में शिवसेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जमा हुए थे। इस समय मुख्यमंत्री को देने के लिए पद अधिकारियों ने किताबें और बुके अपने साथ लेकर लाए थे। कुछ कार्यकर्ताओं के बुके में प्लास्टिक कैरी बैग का इस्तेमाल किया गया था। मामला सामने आते ही महानगरपालिका आयुक्त आस्तिककुमार पांडेय ने जालना और लातूर के दो कार्यकर्ताओं पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया।

आयुक्त के साथ रहे स्वीय सहायक मरापे ने रमेश पाटिल (लातूर) और मनीष श्रीवास्तव (जालना) को जुर्माना पावती देकर रकम वसूल की ।

इस करवाई के बाद वहा मौजूद दूसरे कार्यकर्ताओ ने भी अपने बुके में किया गया प्लास्टिक निकाल कर कूड़ेदान (डस्टबिन) में डाल दिया ।
उसके बाद होटल चालक को भी ताकीद की गई । प्लास्टिकयुक्त बुके का इस्तेमाल होता हुआ नजर आने के बाद आयुक्त आस्तिककुमार पांडेय ने होटल व्यवस्थापक को भी ताकीद की और कहा कि, अगर प्लास्टिक युक्त बुके और पाबंदी लगाई हुई कैरीबैग नज़र आने पर वो सीधा होटल को ही जुर्माना लगा देंगे । 

0 Response to "औरंगाबाद : मुख्यमंत्री ठाकरे को प्लास्टिक के बुके देने आए पदअधिकारी, महानगरपालिका आयुक्त ने लगाया जुर्माना "

टिप्पणी पोस्ट करा

Recent

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article